Header Ads

Varanasi Top News: सीओ चेतगंज अंकिता सिंह को “काशी गौरव सम्मान”


वाराणसी -समन्वित जनशिकायत निवारण प्रणाली (आईजीआरएस) में लगातार पूरे उत्तर प्रदेश में पहला स्थान प्राप्त करने वाली वाराणसी में लेडी सिंघम के रूप में मशहूर पुलिस अधिकारी सीओ चेतगंज अंकिता सिंह को वाराणसी के सामाजिक संगठनों की तरफ से “काशी गौरव सम्मान” दिया जायेगा।

आज भारत माता मंदिर सिगरा पर सायं 3 बजे जनकल्याण फाउण्डेशन के तत्वाधान में विभिन्न सामाजिक संगठनों की बैठक हुई। इसमें समन्वित जन शिकायत निवारण प्रणाली (आईजीआरएस) में लगातार जुलाई माह 2018 से अबतक (केवल अक्टूबर माह को छोड़कर, जिसमें सीओ चेतगंज अंकिता सिंह को डेंगू जैसी खतरनाक बिमारी हुई थी) हर माह अपनी कार्य दक्षता के आधार पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। बनारस में लेडी सिंघम के नाम से मशहूर सीओ चेतगंज अंकिता सिंह को सामाजिक संगठनों ने बधाई दी है।


इस दौरान वक्‍ताओं ने कहा कि पूरी निष्ठा, ईमानदारी एवं कठिन परिश्रम से कार्य का परिणाम है कि अनवरत अंकिता सिंह पहला स्थान प्राप्त कर काशी को गौरवान्वित करते हुये ऐतिहासिक कार्य करके समाज और पुलिस विभाग के लिए आईकान बन गयी हैं। बैठक में यह सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि लेडी सिंघम अंकिता सिंह को ”काशी गौरव सम्‍मान” से सम्‍मानित किया जाएगा।

बैठक की अध्यक्षता जनकल्याण फाउंडेशन के संजय सिंह गौतम, प्रबोधिनी फाउण्डेशन के नीरज सिह, गंगा, गाय, गीता फाउंडेशन के रूपेश पाण्डेय, गंगा युवा भक्त समाज के नंदकुमार, आईकान संस्था के मनोज यादव, भगत सिंह यूध ब्रिगेड के गगन प्रकाश यादव, पूर्वांचल बुनकर मोर्चा के शमीम नोमानी, आल इंडिया बुनकर फोरम के मो.अकरम सहित विभिन्‍न लोग शामिल रहे।रिपोर्टर-विकास राय

For News Portal Solution

No comments