google.com, pub-1670991415207292, DIRECT, f08c47fec0942fa0 सड़क दुर्घटना के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया कलेक्टर व एसपी मौके पर पहुंचे - Hindi Top News| हिंदी टॉप न्यूज़

Header Ads

सड़क दुर्घटना के घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया कलेक्टर व एसपी मौके पर पहुंचे


नरसिंहपुर: ग्राम समनापुर के पास हुई सड़क दुर्घटना में ट्रेक्टर- ट्राली पलटने से 4 लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गये। धुबघट निवासी ये लोग मकर संक्रांति पर चिनकी घाट से नर्मदा स्नान करके वापस लौट रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाकर भर्ती करवाया। इसके बाद कलेक्टर व एसपी जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों के स्वास्थ्य और उपचार की जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिये कि घायलों के उपचार में कोई कमी नहीं रहनी चाहिये। सभी घायलों का नि:शुल्क उपचार किया जा रहा है। कलेक्टर दीपक सक्सेना ने कहा है कि दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों को शासन के प्रावधानों के अनुसार हर संभव सहायता उपलब्ध कराई जायेगी। जिला अस्पताल में विधायक नरसिंहपुर जालम सिंह पटैल भी घायलों का हाल जानने पहुंचे। अस्पताल में सिविल सर्जन डॉ. विजय मिश्रा, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनीता अग्रवाल की देखरेख में चिकित्सकों द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है।
       घटना की सूचना मिलते ही अपर कलेक्टर जे समीर लकरा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, एसडीएम महेश कुमार बमनहा, तहसीलदार राजेश मरावी, नायब तहसीलदार अरविंद यादव अस्पताल पहुंचे और आवश्यक व्यवस्था करवाई।
       उल्लेखनीय है कि उक्त दुर्घटना में 12 वर्षीय अंकिता आत्मज मंगल ठाकुर, 20 वर्षीय धर्मेन्द्र आत्मज लोकमन यादव, 35 वर्षीय कमला बाई पति रामेश्वर ठाकुर और 38 वर्षीय गुड्डी बाई पति बैनी यादव की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने नरसिंहपुर । जिले के निकट ग्राम समनापुर में हुई ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना के पीड़ितो के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों और घायलों  को आश्वस्त किया है कि विपदा की इस घड़ी में हर पल वे उनके साथ हैं। श्री नाथ ने दिवगंत आत्माओं की शांति और परिजनों को गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
संवाददाता आकाश कौरव

For News Portal Solution

No comments