Header Ads

जमीनी विवाद में जमकर गोलीबारी, एक की मौत दो घायल


सिवान टॉप न्यूज़: जीरादेई: मैरवा थाना क्षेत्र के छोटका मांझा के फुलवरिया गाँव में रास्ते व गैर मजरूआ ज़मीन को लेकर दो पक्षों में खूनी झड़प हुई. झड़प में जमकर गोलीबारी भी हुई जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 2 अन्य घायलों का इलाज सिवान सदर और गोरखपुर ने चल रहा है. घटना शनिवार की सुबह 9 बजे की है. 


उधर इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद गाँव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया.

सूत्रों के मुताबिक प्रयाग यादव और दिलीप यादव फुलवरिया गाँव के रहने वाले हैं. दोनों एक दूसरे के पड़ोसी हैं. इनके बीच ही वर्षों से विवाद चला आ रहा था जिसकी परिणीति इस घटना के रूप में सामने आयी.

गोली लगने से घायल कृष्णा यादव, पिता-गोरख यादव की सिवान सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं मनु यादव,और बासमतो देवी जिनके पैर में गोली लगी है उनका इलाज चल रहा है.
  

पोस्टमार्टम होने के बाद शव के  गाँव में पहुचने पर मातम और आकोश के बीच लाश को आरोपी के घर के सामने ही जलाने को लेकर प्रशासन और परिजनों में काफी कहासुनी भी हुई. बाद में ग्रामीणों के आक्रोश के आगे पुलिस को झुकना पड़ा और मृतक के शव को आरोपी के दरवाजे पर ही जलाया गया.


घटना स्थल पर पहुँचे एसडीएम अमन समीर और एसपी कन्टेश ने लोगो को समझाने-बुझाने का काफी प्रयास किया. बाद में मैरवा थाना प्रभारी संजीव निराला ने सांत्वना दी कि आरोपियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
For News Portal Solution

No comments